जानिए मोहाली में कोरोना पॉजिटिव आई महिला ने क्यों बढ़ाई ऊना प्रशासन की चिंता

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 03:54 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना जिला में वीरवार रात सामने आई माइग्रेटेड इन कोरोना वायरस की महिला मरीज ने जिला प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी हैं। फिलहाल प्रशासन इस मरीज की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग खंगालने में जुट गया है जबकि शहर के एक निजी बैंक का प्रबंधक इसकी प्राइमरी कॉन्टैक्ट लिस्ट में पाया गया है। यह बैंक मैनेजर वीरवार को ही इस संक्रमित महिला से मोहाली में ही मिला था, जिसके बाद वीरवार रात वह घर पहुंचा। शुक्रवार को वह कुछ देर बैंक भी आया। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मैनेजर ने प्रशासन को सूचित किया, जिसके चलते उक्त बैंक मैनेजर को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है जबकि बैंक को सैनिटाइज भी किया गया है। वहीं बैंक में शुक्रवार को कामकाज पूरी तरह से ठप्प रहा। इसके अलावा शनिवार और रविवार को छुट्टी के चलते भी बैंक बंद रहेगा।

गौरतलब है कि संक्रमित पाई गई महिला मोहाली में अपने पति की देखभाल के लिए गई थी जो गंभीर बीमारी के चलते मोहाली के ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाए गए थे। वहीं इस महिला की कोविड-19 के चलते सैंपलिंग की गई, जबकि वहीं पर यह पॉजिटिव पाई गई। महिला को कोविड केयर सैंटर खड्ड में शिफ्ट किया गया है। बता दें कि संक्रमित पाई गई यह महिला कोरोना काल के दौरान फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा के रूप में सेवाएं देती रही है। निजी बैंक के डिप्टी मैनेजर अमनदीप ने बताया कि एहतियातन बैंक को सैनिटाइज करवा दिया गया है और बैंक में आज काम बंद रखा गया है।

उधर, डीसी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि माइग्रेटेड इन पॉजिटिव पाई गई महिला के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है और उन्हें घर में क्वारंटाइन रहने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि महिला के संपर्क में आए लोगों के भी कोविड-19 के टैस्ट करवाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News