रायजादा की BJP को चेतावनी, कहा- अगर मैं दोषी हूं तो मुझे अंदर करें सत्ती (Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 01:10 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना में कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा शराब मामले को लेकर हुई सीआईडी जांच में कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा का नाम भी होने के ब्यान के बाद राजनितिक हलचल और ज्यादा तेज हो गई है। कांग्रेस विधायक ने भाजपा अध्यक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि शायद सतपाल सत्ती अपनी हार को पचा नहीं पा रहे है। उन्होंने कहा कि अगर सीआईडी रिपोर्ट में मेरा नाम है और मैं दोषी हूं तो सत्ती मुझे बख्शे नहीं जेल भेजें। उन्होंने कहा कि सत्ती बताएं कि पिछले दो रोज पुलिस ने 100 पेटी शराब पकड़ी थी उस केस को इसके इशारे पर बंद किया गया।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने रिश्तेदार शराब और खनन माफिया में संलिप्त है उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर सीआईडी जांच में मेरा नाम है तो मुझे अंदर करें क्योंकि जब कांग्रेस की सरकार आएगी तब हम तो माफिया को बख्शेंगे नहीं जेल के अंदर डालेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार भी बदले की भावना से काम कर रही है और हम मैदान में उतरकर इनका मुकाबला करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की इस मामले इतनी ज्यादा रूचि क्यों है। उन्होंने कहा कि सत्ती बताएं की जब यह मामला हुआ उसमें सत्ती की किस-किस पुलिस अधिकारी से कितनी देर बात हुई और मौके पर बनाया गया वीडियो उनके या भाजपा कार्यकर्ताओं तक किसने पहुंचाया।
PunjabKesari

उन्होंने सीआईडी जांच पर अंगुली उठाते हुए कहा कि जब सीआईडी की जांच चल रही थी तो उसी रेस्ट हाउस में सत्ती भी मौजद रहे। उन्होंने कहा कि सत्ती के पास रिपोर्ट कहां से आ गई जबकि यह रिपोर्ट और किसी के पास नहीं पहुंची है। वहीं कांग्रेस की तुलना पाकिस्तानी फौज से करने पर भी रायजादा ने सत्ती को इस तरह की बयानबाजी से बचने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की आजादी के लिए बलिदान दिए है। जबकि भाजपा पर वो कहावत लागू होती है कि हाथी के दांत दिखाने के और खाने के और।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News