लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस कमेटी की रणनीति तैयार, केवल सिंह पठानिया ने BJP पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 04:22 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही हमीरपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने कमर कस ली है और इसी के चलते बुधवार को सर्किट हाऊस परिसर में लोकसभा चुनावों को लेकर आगामी रणनीति तैयार की गई। कार्यकर्ताओं की बैठक में विशेष तौर पर प्रदेश  कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने शिरकत की। उन्होंने बैठक में बीजेपी सरकार और सांसद अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। वहीं उन्होंने पुलवामा आंतकी हमले पर कहा कि केंद्र सरकार कोई कदम नहीं उठा पाई है और पी.एम. द्वारा वर्तमान स्थिति का सामना नहीं किया जा रहा है बल्कि इससे पहले भी सरकारों ने ऐसी स्थिति का समाधान किया था।
PunjabKesari

बैठक में कार्यकर्ताओं से लिए सुझाव

बैठक के बारे में उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए गए हैं ताकि संगठन को चुस्त-दुरुस्त किया जा सके। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस कमेटी एक्शन प्लान तैयार करेगी ताकि बीजेपी को परास्त किया जा सके। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में केंद्र सरकार की नाकामियों को घर-घर ले जाया जाएगा और प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल में किए गए मामलों को भी लोगों के समक्ष रखा जाएगा।
PunjabKesari

सांसद अनुराग से मांगेंगे 15 वर्षों का हिसाब

उन्होंने सांसद अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव सिर पर हैं तो बीजेपी केंद्रीय विश्वविद्यालय का नींव पत्थर केंद्रीय मंत्री से रखवा रही। उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर से 15 वर्षों का हिसाब मांगा जाएगा और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस जीत हासिल करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News