पूर्व सीपीएस से मारपीट पर कांग्रेस उग्र, सोमवार को भवारना में निकालेगी रोष रैली

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 11:28 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश कुमार): पूर्व संसदीय सचिव जगजीवन पाल से मारपीट के मामले को लेकर कांग्रेस उग्र हो गई है। पूर्व सीपीएस के साथ हुई मारपीट के बाद जिला मुख्यालय धर्मशाला में जिलाभर के कांग्रेसी नेता एकजुट हुए और उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम की जांच को लेकर एक ज्ञापन भी डीसी डॉ. निपुण जिंदल के माध्यम से राज्यपाल को प्रेषित किया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय महाजन के नेतृत्व में सभी कांग्रेसी नेता यहां पर पहुंचे और इस घटना को लेकर अपना रोष भी जाहिर किया। इस मामले को लेकर सोमवार को कांग्रेस की रोष रैली भवारना में होगी।

भीखा शाह मंदिर के पास होगा रैली का आयोजन

भवारना के भीखा शाह मंदिर के पास कांग्रेस इस रोष रैली का आयोजन करेगी। इस दौरान जिला कांगड़ा के कांग्रेसी नेताओं के साथ-साथ, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद चंद्र कुमार, पूर्व राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर, पूर्व सीपीएस जगजीवन पाल, किशोरी लाल, संजय रत्न, डाॅ. राजेश शर्मा, केवल सिंह पठानिया सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे। इससे पहले पत्रकार वार्ता में कांग्रेसी नेताओं ने इस मामले के सामने आने के बाद पूर्व विधायकों को सुरक्षा देने की मांग भी उठाई है।

हमला एक सोची-समझी साजिश : अजय महाजन

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय महाजन ने कहा कि पूर्व सीपीएस पर किया गया हमला एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसे मामलों को सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जनजीवन पाल के साथ धक्कामुक्की व उन्हें पीछे से थप्पड़ मारते हुए उनकी उम्र का भी ख्याल नहीं रखा गया।    

पूरे घटनाक्रम के पीछे राजनीतिक हस्तक्षेप : सुधीर शर्मा

पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में यह सारा घटनाक्रम हुआ लेकिन उसके बावजूद इस मामले में कोई भी कार्रवाई मामले में शामिल आरोपी युवक के खिलाफ नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे कहीं न कहीं राजनीतिक हस्तक्षेप भी रहा है।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News