सीएम जयराम ने पूछा सवाल, बोले-कांग्रेस के समय महंगाई खत्म हो गई थी क्या?

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 11:52 PM (IST)

भरमौर/मनाली (ब्यूरो): कांग्रेस नेताओं की रैली में संवेदनाएं व सत्यता कम और राजनीति ज्यादा है। सीएम जयराम ठाकुर ने यह बात भरमौर व मनाली में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभाओं में कही। उन्होंने कांग्रेस के महंगाई मुद्दे पर कहा कि क्या कांग्रेस के कार्यकाल में महंगाई खत्म हो गई थी। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह हमारे बीच नहीं हैं, हमें उनकी कमी महसूस होती है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति दे। इसके बाद उन्होंने हाल ही में भरमौर में हुई कांग्रेस नेताओं की रैली पर कटाक्ष किया। जयराम ठाकुर ने कहा कि हालांकि कुछ दिन पहले यहां कांग्रेस के नेताओं ने भी रैली की। लोग कह रहे हैं कि उनके नेता जिस तरह से रैली में व्यवहार कर रहे हैं, उसमें सत्यता व संवेदनाएं कम और राजनीति ज्यादा है। भरमौर विधानसभा को विकास की आवश्यकता है। जयराम ठाकुर ने कहा कि भरमौर इलाका मेरे सिराज विधानसभा क्षेत्र जितना कठिन है।

भरमौर में मोदी के भी हैं समर्थक

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग बोल रहे थे कि भरमौर में मुश्किल आएगी। यहां वीरभद्र सिंह के समर्थक हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यहां मोदी के भी समर्थक हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब इस चुनावी परीक्षा को भी आप सबके सहयोग और समर्थन से पास करेंगे।

क्या हमें भावनाओं में बहकर काम करना है?

सीएम ने कहा कि हमने भी रामस्वरूप शर्मा को खोया है। हमें वीरभद्र सिंह, नरेंद्र बरागटा व सुजान सिंह पठानिया के जाने का दुख है। क्या हमें भावनाओं में बह कर काम करना है?

कांग्रेस और प्रतिभा निशाने पर

इसके बाद मुख्यमंत्री ने बुधवार शाम मनाली विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली में कांग्रेस और प्रतिभा सिंह को निशाने पर लिया। विपक्ष पर सवाल उठाते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि कन्हैया तो बिहार से आए थे, उन्हें हिमाचल की संस्कृति की समझ नहीं है, लेकिन दुख तब हुआ जब प्रतिभा सिंह ने कहा कारगिल छोटा युद्ध था।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News