सीएम जयराम बोले-किसी प्रकार के घपले-घोटाले नहीं किए, 4 वर्ष पहले वाला जयराम आज भी आपके सामने

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 10:24 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): 4 वर्ष पहले वाला जयराम आज भी आपके सामने है। जयराम ने किसी प्रकार के घपले-घोटाले नहीं किए। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले बार-बार पूछते हैं कि मुख्यमंत्री के रूप में जयराम ठाकुर ने क्या किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने जनहित में जनमंच आरंभ किया, मुख्यमंत्री हैल्पलाइन आरंभ की, 3.25 लाख घरों में गैस कनैक्शन उपलब्ध करवाए, 60 वर्ष से ऊपर सामाजिक सुरक्षा पैंशन के लिए औपचारिकताओं को समाप्त किया, हिमकेयर योजना आरंभ की, जिससे अब तक 2,30,000 लोग लाभान्वित हुए हैं, बीपीएल परिवार की बेटियों के लिए शगुन योजना के अंतर्गत 31 हजार रुपए की धनराशि देने का निर्णय लिया, युवाओं के लिए मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना के अंतर्गत 100 करोड़ रुपए की धनराशि व्यय की तथा इसके अंतर्गत 25 प्रतिशत का अनुदान निर्धारित किया गया।

कांग्रेस इस बार सरकार बनाने की गलतफहमी में

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार सरकार बनाने की गलतफहमी में है जबकि हिमाचल में यह रिवाज भाजपा इस बार बदल कर छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से 4 प्रदेशों में भाजपा ने मिशन रिपीट किया है, उसी तरह हिमाचल में भी मिशन रिपीट होगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में अनुराग ठाकुर हैं तभी तो यह सरकार डबल इंजन की सरकार है।

राजनीतिक उद्देश्य से हिमाचल आ रहे केजरीवाल

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल हिमाचल के दौरे पर राजनीतिक उद्देश्य से आ रहे हैं जबकि हम हिमाचल से संबंधित हैं तथा हिमाचल के विकास का दायित्व हम पर है, ऐसे में केजरीवाल से तुलना नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा भी हिमाचल से हैं तथा वर्षों तक उन्होंने प्रदेश में पार्टी को सुदृढ़ करने का कार्य किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में पार्टी के कार्य को लेकर वे देशभर में जा रहे हैं, ऐसे में हिमाचल आ रहे हैं तो उनका अभिनंदन है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News