किराया न देने वाले दुकानदारों पर नगर परिषद कांगड़ा करेगी कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2019 - 10:40 AM (IST)

कांगड़ा : नगर परिषद कांगड़ा की बैठक वीरवार को नगर परिषद कार्यालय में प्रधान अशोक शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें शहर के विकास के बारे में कई अहम प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में नगर परिषद की कार्यकारी अधिकारी कंचन बाला ने नगर परिषद के किराए पर कुंडली मार कर बैठे नगर परिषद के उन किराएदारों का बिजली-पानी का कनैक्शन काटने की बात रखी, जो बार-बार नगर परिषद द्वारा गुहार लगाने के बाद भी नगर परिषद का किराया नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने बैठक में कहा कि नगर परिषद के ऐसे 20 किराएदार हैं, जिन्होंने नगर परिषद के 20 लाख रुपए देने हैं, लेकिन ऐसे लोगों पर बार-बार नोटिस जारी करने के बाद भी कोई असर नहीं हो रहा। बैठक ने कड़ा रुख अपनाने वाली कार्यकारी अधिकारी के इस निर्णय पर नगर परिषद के तमाम पार्षदों ने ऐसे दुकानदारों को एक और मौका देने की बात रखते हुए नगर परिषद की 3 सदस्य कमेटी गठित की जो ऐसे दुकानदारों से जल्द बैठक करके इन डिफाल्टर लोगों से नगर परिषद का किराया देने की बात रखेगी। गठित कमेटी में प्रधान अशोक शर्मा, उपप्रधान श्याम नारायण और पूर्व प्रधान सुमन वर्मा को शामिल किया गया।

बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि कांगड़ा को सुंदर व स्वच्छ बनाने के उद्देश्य से 2 दिन बाद नगर परिषद के सभी वार्डों में घर-घर से कूड़ा उठाया जाएगा। इस मौके पर नगर परिषद के उपप्रधान श्याम नारायण, पार्षद सुषमा, सुमन वर्मा, अनुराधा, पुष्पा व नीतू सहित अन्य उपस्थित रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News