छत्तीसगढ़ के CM का कांग्रेस सरकार पर हमला, कहा-हिमाचल का पहरेदार ही लुटेरा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2017 - 10:35 PM (IST)

सुंदरनगर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल में हर तरफ अंधेरा है और पहरेदार ही लुटेरा है। मंगलवार को भाजपा की मंडी संसदीय क्षेत्र की परिवर्तन रथयात्रा के समापन पर सुंदरनगर के एस. जीरो चौक स्थित ओपन थिएटर में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के भ्रष्टाचार की पूरे देश में चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह पर सी.बी.आई. तथा ई.डी. सहित अन्य जांच एजैंसियों ने शिकंजा कस रखा है तथा उनका सारा समय जमानत लेने और अदालतों के चक्कर लगाने में ही बीत रहा है। 

PunjabKesari

आधे भ्रष्टाचारी जेल में आधे बेल पर 
उन्होंने कहाकि आज हिमाचल ऐसा प्रदेश है जहां के आधे भ्रष्टाचारी जेल में हैं और आधे बेल पर हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जब प्रो. प्रेम कुमार धूमल मुख्यमंत्री थे तो वह प्रदेश के लिए अवार्ड लेने ही दिल्ली जाते थे मगर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री तो अदालत में पेशी या बेल लेने ही दिल्ली जाते हैं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश की बदहाल सड़कों को लेकर कांग्रेस सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई। 

PunjabKesari

सड़कों की हालत मन डोले-तन डोले जैसी
उन्होंने कहा कि प्रदेश की सड़कों की हालत तो मन डोले-तन डोले जैसी है। यदि कोई पत्नी सहित स्कूटर पर सवार होकर निकले तो सड़कों पर गड्ढों के कारण तन डोलता है और उसका मन इसलिए डोलता है क्योंकि उसका ध्यान स्कूटर पर पीछे बैठी पत्नी पर जाता रहता है कि कहीं वह गिर तो नहीं गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कई सड़कों में इतने बड़े-बड़े गड्ढे हैं कि वहां मछली पालन हो सकता है।

परिवर्तन रथयात्रा के समापन पर ये नेता रहे मौजूद
 मंडी संसदीय क्षेत्र की परिवर्तन रथयात्रा के समापन समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, हिमाचल भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक जयराम ठाकुर, महेश्वर सिंह, महेंद्र सिंह ठाकुर, गुलाब सिंह ठाकुर, कर्नल इंद्र सिंह, विनोद कुमार व गोविंद ठाकुर, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अजय राणा व जिला भाजपा अध्यक्ष राकेश जम्वाल भी मौजूद रहे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News