Chamba News: ओबड़ी में चिट्टे के साथ पकड़ा युवक, खुल सकते हैं कई घटनाओं के राज

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 10:37 PM (IST)

चम्बा (रणवीर): चम्बा पुलिस ने शहर के पास ओबड़ी में एक युवक को 3.59 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। इस बारे में पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घर में दबिश देकर अक्षय कुमार पुत्र छोटू राम माेहल्ला ओबड़ी डाकघर सुलतानपुर तहसील व जिला चम्बा से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर इस बारे में सूचना मिली थी। युवक के खिलाफ पुलिस थाना चम्बा में मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के अन्तर्गत मुकद्दमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस बारे में जांच शुरू कर दी है। चम्बा में लगातार चिट्टे के मामले आने के बाद पुलिस ने अभियान को तेज कर दिया गया है। चिट्टे के नशे से युवा वर्ग पर बुरा असर देखने को मिल रहा है तथा युवा नशे की चपेट में आ रहे हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। युवक से चिट्टा पकड़े जाने से सनसनी फैल गई है। युवक से पूछताछ की जा रही है कि नशीली वस्तु को कहां लेकर जा रहा था, ताकि इस मामले में जुड़े बड़े अपराधियों पर कार्रवाई करके नकेल कसी जा सके।

पुलिस को शक आरोपी युवक का बनीखेत में चोरी की घटना के साथ जुड़ी है कड़ी
चम्बा पुलिस द्वारा युवक के पास चिट्टा बरामद होने के बाद मामले को बनीखेत में हुई चोरी के साथ जोड़कर देख रही है। पुलिस को शक है कि बीते दिनों बनीखेत में हुई चोरी के मामले में युवक के साथ कुछ संबंध है। इस बारे में बनीखेत की पुलिस अब युवक को बनीखेत लेकर जाएगी जिसके बाद वहां चोरी के बारे में पूछताछ कर सकती है। बीते दिनों घरों व दुकानों में चोरी के कुछ मामले सामने आने के बाद एक युवक का वीडियो वायरल किया गया था, जिसे उक्त युवक पर संदेह किया गया है।बीते दिनों बनीखेत क्षेत्र में शातिर ने 3 घरों में सेंधमारी की थी तथा दिन-दिहाड़े ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया था। एक घर से तो उसे कुछ नहीं मिला, लेकिन 2 घरों से हजारों रुपए की नकदी व आभूषण चोरी हुए हैं। ज्वाला माता मंदिर के पास पालमपुर निवासी स्टेट बैंक कर्मचारी के क्वार्टर का ताला तोड़ चोरी के अलावा अरुण कुमार धोबी मोहल्ले में एक घर के दरवाजे का ताला तोड़ करीब 5,000 रुपए भी चोरी हुए हैं। बनीखेत वार्ड नंबर 4 धोबी मोहल्ले में किन्नरों के घर से जेवर और नकदी चोरी हुई है।

युवक से पकड़ा गया है चिट्टा : यादव
मामले की पुष्टि करते हुए एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने बताया कि युवक से चिट्टा पकड़ा गया है। बनीखेत में भी हुई चोरी के बारे में जांच की जा रही है। इसके तहत बनीखेत की पुलिस भी इस मामले में जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News