शिमला के हिमलैंट में पर्यटक महिला से चेन स्नैचिंग, मास्क व हुड पहने शातिर ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 12:02 AM (IST)

शिमला (जस्टा): पहाड़ों की रानी शिमला में पर्यटक महिला के साथ वीरवार देर शाम को चेन स्नैचिंग का मामला सामने आया है। चंडीगढ़ से शिमला घूमने आई महिला के गले से हिमलैंड में एक शातिर सोने की चेन छीनकर फरार हो गया है। चेन स्नैचिंग का मामला सामने आने से लोगों के होश उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि महिला अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ से शिमला घूमने आई है। उसने हिमलैंड में एक होटल में कमरा लिया हुआ है। जब महिला अपनी बहू व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हिमलैंड में एक होटल की तरफ जा रही थी तो तभी एक युवक आया और महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया।

शातिर युवक को पहचान नहीं पाई महिला
महिला जब तक उसे पकड़ पाती, उसका पता नहीं चला कि वह किस तरफ भाग गया। युवक ने मुंह पर मास्क पहना हुआ था, साथ ही उसने हुड पहना हुआ था और हुड की टोपी से सिर को छुपाया हुआ था। इसके चलते महिला भी उस शातिर युवक को पहचान नहीं पाई। महिला ने इस संबंध में छोटा शिमला थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने शुक्रवार को मौके का जायजा लिया है और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है। पुलिस द्वारा मौके पर आसपास लोगों से भी पूछताछ की गई है। अभी तक आरोपी का पता नहीं चल पाया है।  

सीसीटीवी में नजर आया आरोपी का चेहरा 
पुलिस ने हिमलैंड के आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक का चेहरा सामने आया है। युवक फुटेज में चेन स्नैङ्क्षचग करते हुए दिखाई दे रहा है लेकिन युवक पहचाना नहीं जा रहा है, क्योंकि उसने मुंह में मास्क और टोपी वाला हुड पहना है। बताया जा रहा है कि यहां आसपास में कुछ कैमरे भी धुंधले हैं, जिस कारण भी उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

क्या कहती हैं एसपी शिमला
एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरू ने बताया कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही शातिर का पता लगाया जाएगा। महिला की शिकायत पर छोटा शिमला थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच जारी है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News