कार के खाई में गिरने से विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता की मौत, 2 बच्चे गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 08:56 PM (IST)

बिलासपुर: बरमाणा थाना के अंतर्गत जुनाह गांव में कार हादसे में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता की मौत हो गई, वहीं कार में लिफ्ट लेकर बैठे 2 बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल बच्चों का इलाज आईजीएमसी शिमला में चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मंडी जिला में विद्युत विभाग में अधिशासी अभियंता के पद पर कार्यरत बिलासपुर के मलोखर गांव निवासी संजय गौतम (49) रविवार को जुनाह गांव के पास अपनी कुलदेवी के मंदिर गया था। दोपहर के समय करीब 1:30 बजे मंदिर से अपनी कार में वापस लौटते समय एक मोड़ पर उसने कार पर अनियंत्रित खो दिया, जिससे कार करीब 100 फुट नीचे गिर गई।

हादसे का पता लगने पर स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर अचेत अवस्था में पड़े संजय गौतम और लिफ्ट लेकर कार बैठे वरुण व विरेन नामक 2 बच्चों को दुर्घटनाग्रस्त कार से निकाला। घायल बच्चों को लोगों ने अर्की अस्पताल पहुंचाया, जहां से दोनों बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर अचेत अवस्था में पड़े संजय गौतम को एम्बुलैंस के माध्यम क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने पीछे एक बेटा व एक बेटी को छोड़ गया है। शव को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। डी.एस.पी. बिलासपुर संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News