परवाणु में शराब की 700 पेटियां चुरा कर ले जा रही कैंटर पकड़ी, चालक-परिचालक काबू

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 07:04 PM (IST)

परवाणु (राजीव): थाना परवाणु के अंतर्गत देसी शराब बनाने वाली फैक्ट्री के.एम. डिस्टलरी से चोरी-छिपे 700 पेटी देसी शराब सोलन ले जा रही कैंटर को पुलिस ने पकड़ा है। जानकारी के अनुसार शनिवार रात को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि परवाणु के सैक्टर-5 स्थित के.एम. डिस्टलरी से कैंटर में भारी मात्रा में देसी शराब सोलन व शिमला के लिए ले जाई जा रही है।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने परवाणु में कैंटर को रोककर ड्राइवर व कंडक्टर को काबू कर लिया। जब ट्रक में लोड सामान को चैक किया गया तो उसमें हिमाचल औरेंज देसी शराब पाई गई। ट्रक से कुल 700 पेटी शराब बरामद की है। बरामद शराब के संबंध में चालक टिक्का राम निवासी गांव व डाकघर बड़ोग व परिचालक देवेन्द्र कुमार निवासी गांव जोअल डाकघर जुब्वड़ तहसील कसौली संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके व न ही परमिट व अन्य सही दस्तावेज पेश कर सके।

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछने पर उन्होंने बताया कि यह गाड़ी के.एम. डिस्टलरी सैक्टर-5 परवाणु की है तथा डिस्टिलरी के मैनेजर मनोहर लाल उर्फ  मोनू ने स्वयं लोड करवाई है। गाड़ी को खुद ही मनोहर लाल ने डिस्टलरी से बाहर निकाल कर सोलन के लिए भेजा है। इस संबंध में थाना परवाणु में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News