बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'Emergency' को लेकर आई बड़ी अपडेट

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 01:24 PM (IST)

हिमाचल डैस्क: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और निर्देशक कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जानकारी के अनुसार यह फिल्म आज यानी 6 सितम्बर 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। कंगना ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर सांझा की, जिससे उनके फैंस में निराशा की लहर दौड़ गई है।
PunjabKesari

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि "भारी मन से मैं घोषणा करती हूं कि मेरे निर्देशन में बनी फिल्म इमरजेंसी, जो आज रिलीज होने वाली थी, स्थगित कर दी गई है। हम अभी भी सैंसर बोर्ड से प्रमाणन का इंतजार कर रहे हैं। आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद, नई रिलीज तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।"
PunjabKesari

बता दें कि कंगना रनौत ने इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। ये फिल्म एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटना पर आधारित है, जो 1975 में भारत में लगाए गए आपातकाल के दौरान की परिस्थितियों को दर्शाती है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है। इसके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं और याचिकाएं भी दायर की गई हैं। सैंसर बोर्ड ने इस फिल्म से विवादित सीन हटाने के आदेश दिए हैं लेकिन कंगना रनौत का कहना है कि वह बिना कांट-छांट के इस फिल्म को रलीज करेंगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैंसर बोर्ड इस फिल्म को प्रमाणित करता है या नहीं। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News