लोकसभा चुनाव 2019: भगत सिंह के शहीदी दिवस से BJP करेगी प्रचार शुरू

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 01:10 AM (IST)

शिमलाः लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र हिमाचल बीजेपी अपने प्रचार अभियान की शुरुआत शहीद भगत सिंह के शहीदी दिवस 23 मार्च से शुरू करेगी। अभियान के पहले चरण में 23 मार्च से पार्टी स्थापना दिवस 6 अप्रैल तक घर-घर जाकर केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार करेगी। पार्टी ने इस समय अवधि में घर-घर में पार्टी झंडे, स्टिकर और अन्य सामग्री पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार द्वारा गद्दी समुदाय पर की गई टिप्पणी को कांग्रेस द्वारा मुद्दा बनाए जाने पर इसे कांग्रेस की जातिवादी मानसिकता बताया।

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र हिमाचल प्रदेश में भी राजनीतिक रणभूमि राजनीति के युद्ध के लिए तेजी से तैयार हो रही है। गौरतलब है कि प्रदेश में अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा, लेकिन इस चुनावी रणभूमि में भी बीजेपी प्रचार प्रसार के मामले में कांग्रेस से चार कदम आगे नजर आ रही है।

कांग्रेस अभी अपने उम्मीदवार के नाम टटोलने पर ही अटकी हुई है, वहीं बीजेपी के सभी संभावित उम्मीदवार लगभग तय नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि हिमाचल बीजेपी अब प्रचार प्रसार की रणनीति निर्धारित करने में जुट गई है। इसी के मद्देनज़र ऊना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में पार्टी मीटिंग आयोजित की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News