विकास को आगे बढ़ाना है तो बीजेपी का आना जरूरी : धूमल

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 04:40 PM (IST)

नाहन (सतीश) : पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पच्छाद विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप के लिए वोट मांगे। इस दौरान पूर्व की कांग्रेस सरकार भी धूमल की निशाने पर रही। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने आज पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के नैना टिककर और लाना बांका में दो चुनावी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रीना कश्यप के लिए प्रचार किया।
PunjabKesari

इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि बीजेपी का दूसरा नाम ही विकास है इसलिए क्षेत्र के विकास के लिए बीजेपी को लाना बेहद आवश्यक है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस सीट पर बीजेपी तीसरी बार लगातार जीत दर्ज करेगी। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया और कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस ने अनदेखी की है और यहां बीजेपी के समय में ही विकास करे हुए है।
PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने इशारों इशारों में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने सिरमौर के लोगों को 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान बिकाऊ कहा था सिरमौर के लोग इस बात का भी ध्यान रखें। पच्छाद में बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है बड़े-बड़े नेता यहां चुनावी मैदान में कूद गए है। पूर्व सीएम की जनसभाओं में भी आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर, कृषि मंत्री रामलाल मारकंडे सहित कई नेता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News