भाजपा नेता ने बीएमओ को दी धमकी, कहा-जनता फूंक देगी अस्पताल

5/8/2021 11:35:23 PM

फतेहपुर (कांगड़ा) (अजय): विधानसभा क्षेत्र फतेहपुर के भाजपा नेता द्वारा स्वास्थ्य अधिकारी को धमकाने और अभद्र भाषा के इस्तेमाल का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो के बाद भाजपा-कांग्रेस में फिर से राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जब भी कांग्रेस इस प्रकार के मुद्दे जनता के समक्ष रखती है तो मुख्यमंत्री कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप को कोरोना काल में ओछी राजनीति करार देते हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है अब जब कोरोना काल में सभी डॉक्टर अपने काम में लगे हुए हैं तो भाजपा नेता डॉक्टरों को धमकियां दे रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को एक वायरल ऑडियो में भाजपा नेता द्वारा स्वास्थ्य अधिकारी को धमकी दी जा रही थी। सरकार के निर्देशों पर फतेहपुर के एक निजी अस्पताल को कोविड मरीजों के इलाज के लिए नामित किया गया है, जिसकी व्यवस्थाओं पर उंगली उठाते हुए फतेहपुर के उक्त नेता ने बीएमओ फतेहपुर को फोन पर धमकियां देने के साथ अभद्र भाषा में अपशब्द भी कहे। साथ ही धमकी दी कि अगर उपरोक्त अस्पताल में कोविड संक्रमित व्यक्ति के अलावा किसी अन्य व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है तो जनता आपके कार्यालय के साथ-साथ उक्त अस्पताल को भी जला देगी।

गौरतलब है कि कोविड काल में डॉक्टर्स व मेडिकल स्टाफ की ओर से कोविड मरीजों की देखभाल में कार्य किया जा रहा है। ऐसे में कोरोना वॉरियर्स डाक्टर्स से संबंधित बीएमओ से भाजपा नेता द्वारा कहे गए अपशब्द पर एचएमओए ने विरोध जताते हुए नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि मामला ध्यान में है, इसकी जांच की जाएगी। इस संदर्भ में जो भी उचित कार्रवाई होगी, नियमानुसार अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static