कृषि कानून के लिए PM Modi का ऐसे धन्यवाद करेगा भाजपा किसान मोर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 04:16 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): भाजपा किसान मोर्चा पूरे प्रदेश में किसानों को पत्रक के माध्यम से तीनों विधेयको की जानकारी दे रहा है तो वहीं किसानों के हस्ताक्षर भी करवाए जा रहे हैं। इन्हें राज्यपाल के माध्यम से पीएम मोदी को धन्यवाद प्रस्ताव के रूप में भेजा जाएगा। हमीरपुर में पत्रकार वार्ता में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश कुमार बबली ने कहा कि कुछ राष्ट्र विरोधी ताकतें अपने हितों को अमलीजामा पहनाने के लिए किसानों को बरगलाने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में 15 किसान प्रहरी पूरे प्रदेश भर में तैनात किए जाएंगे तो किसानों की समस्याओं और विषयों को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे। 

उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि आज मंच से किसानों की बात कर रहे लोगों ने कभी किसान और कृषि के लिए कोई परिवर्तन नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का सारा किसान व बागवान वर्ग पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्वास करता है और 3 लाख किसान और बागवानों के हस्ताक्षर करवाकर राज्यपाल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजकर उनका धन्यवाद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान मोर्चा ने बागवानों की मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाकर उसे पूरा करने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने बागवानों के लिए कोल्ड स्टोरों की स्थापना की मांग को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बागवानों की एमएसपी की मांग को लेकर अभी तक कोई मांग नहीं आई है।

किसान सम्मान निधि योजना में हुए घोटाले में दोषी पाए जाने वाले अधिकारियों के खिलाफ राकेश बबली ने कहा कि इस मामले में कोई खामी आती है या कोई दुरूपयोग करता है तो इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए। इसके लिए लिखित तौर पर प्रदेश किसान मोर्चा ने मांग की है कि इस मामले में कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News