भाजपा ने जिला परिषद की 14 सीटों पर उतारे अपने प्रत्याशी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 04:44 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): हिमाचल प्रदेश में नगर निकाय व पंचायत के चुनावों का आगाज हो चुका है और ऐसे में इन चुनावों में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की साख भी दांव पर लगी है क्योंकि बीजेपी नेता व विधायक इन चुनावों में केंद्र्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जाने की बात कह रहे हैं तो दूसरी ओर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाता भी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से है और इन चुनावों को 2022 के विधानसभा चुनाव से पूर्व सैमीफाइनल माना जा रहा है।
PunjabKesari, BJP Leader Image

इसी को देखते हुए बिलासपुर जिला परिषद चुनाव को लेकर बीजेपी ने सभी 14 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। कोर कमेटी की बैठक के बाद 14 उम्मीदवारों के नाम पर सहमति बनी है और लिस्टों में इनकी घोषणा हुई है। वहीं उम्मीदवारों की घोषणा के बाद बीजेपी कार्यालय में धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें उम्मीदवारों ने चयन होने पर पार्टी शीर्ष का आभार जताया गया। इस मौके पर बिलासपुर सदर विधायक सुभाष ठाकुर व बीजेपी जिला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान मौजूद रहे। विधायक सुभाष ठाकुर ने नगर परिषद व जिला परिषद चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए एकजुटता व विकास के नाम पर जनता के बीच वोट मांगने की बात कही।
PunjabKesari, BJP Leader Image

उन्होंने कांग्रेस पार्टी के कई गुटों में बंटे होने का आरोप लगाते हुए विधानसभा व लोकसभा चुनाव की तरह ही नगर परिषद व पंचायत के चुनाव जीतने की बात कही। वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने भी बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा अपने गृह जिला में करवाए गए विकास कार्यों को देखते हुए जनता द्वारा नगर परिषद व जिला परिषद की सभी सीटों पर जीत दर्ज करवाने का दावा किया व  धन्यवाद करने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News