शिमला पुलिस की बड़ी लापरवाही, असलियत सामने आई तो कैमरे में छिपाते दिखे मुंह(Video)

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 12:18 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): शिमला जिला के ठियोग में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। जहां एक कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में 2 लोग गंभीर घायल हो गए जिन्हें ठियोग अस्पताल से शिमला रैफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक हादसे के समय कार (PB 01 A 3295) पंजाब से आ रही थी कि अचानक चालक को नींद की झपकी आ गई जिससे वह ट्रक (hp 65A 1187) से जा टकराई।
PunjabKesari

स्थानीय लोगों का आरोप है कि शुक्रवार सुबह साढ़े 5 बजे पुलिस को फोन पर सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने बड़ी लापरवाही दिखाई और करीब 2 घंटे बाद घटनास्थल पहुंची। जबकि ठियोग पुलिस थाना करीब 4 किलोमीटर दूर है। लोगों का खनस है कि उन्होंने थाने में जाकर खुद रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन उन्हें नाइट ड्यूटी में कोई कर्मचारी नहीं मिला।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पुलिस की इस लापरवाही से किसी की भी जान जा सकती है। पुलिस और प्रत्यदर्शी में आपसी नोंकझोंक हुई। राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर सुबह के समय हुए इस हादसे से लम्बा जाम लगा रहा। सेब और सब्जियों को मंडी तक पहुंचने में देर हो गई यही नहीं बसों में यात्रा कर रहे लोगों को भी अपने गंतव्य तक जाने में देर हो गई लेकिन पुली का केवल एक जवान मौके पर मौजूद था, जिससे लोगों में भारी रोष देखने को मिला।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News