सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा, पति ने ही मौत के घाट उतारी थी पत्नी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 11:15 PM (IST)

पपरोला (गौरव): बीते सोमवार को बैजनाथ-पपरोला नगर पंचायत के तहत घिरथोली में मालती देवी की आत्महत्या मामले में रिमांड पर चल रहे पति मोनू ने हत्या करने का आरोप कबूल कर लिया है। बैजनाथ के डी.एस.पी. प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी पहले भी अपनी पत्नी से मारपीट करता था तथा अपनी पत्नी के साथ चले एक विवाद के चलते कुछ दिन पहले ही बैजनाथ थाना में आया था जिसके बाद मामले को लेकर समझौता भी हुआ था।

नशे का आदी था आरोपी

पुलिस जानकारी के मुताबिक पेंटर का काम करने वाला मोनू नशे का आदी था तथा शक के चलते अक्सर अपनी पत्नी से लड़ाई-झगड़ा भी करता था। डी.एस.पी. ने बताया कि तीन दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे मोनू ने रिमांड के दूसरे दिन अपनी पत्नी मालती की हत्या करने का आरोप कबूला है। गौरतलब है कि गत सोमवार सुबह मालती देवी का शव कमरे में नीचे पड़ा हुआ मिला था। घटना के समय मालती देवी के गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था और छत के पंखे झुके हुए थे।

गला घोंट कर की थी हत्या

मामले की जांच में सामने आया है कि मोनू ने अपनी पत्नी मालती की गला घोंट कर हत्या करने के बाद घटना को अलग रूप दे दिया। मृतका की मां ने उसकी बेटी की हत्या करने का आरोप मोनू पर लगाया था, जिसके आधार पर पुलिस ने मोनू को गत सोमवार को ही हिरासत में ले लिया था। डी.एस.पी. ने बताया कि हत्या की बात कबूल करने के बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. प्रताप ठाकुर ने बताया कि आरोपी मोनू को वीरवार को न्यायालय में पेश कर और रिमांड की मांग की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News