कोटखाई में 2 साथियों ने मौ.त के घाट उतारा नेपाली, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 06:46 PM (IST)

रोहड़ू (बशनाट): पुलिस थाना कोटखाई में एक हत्या का मामला दर्ज हुआ है। यहां एक नेपाली मूल के व्यक्ति को उसके 2 साथियों ने मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपी को ढूंढने की मुहिम तेज कर दी है। मृतक की पहचान लोकेश के रूप में की गई है जो​कि परिवार सहित कोटखाई के जलटार गांव निवासी संदीप सावंत के बगीचे में मजदूरी का काम करता था। बीती 1 मई की रात लोकेश ने अपने दोस्तों गंगाराम, चुन्नू शर्मा, ओपेंदर और देव के साथ निहारी में बने आईपीएच टैंक के पास शराब पी। अन्य सभी नेपाली तो अपने डेरे में चले गए परंतु लोकेश डेरे में नहीं पहुंचा। इस बीच लोकेश ने अपनी पत्नी को लगभग 8.30 बजे फोन भी किया। मालिक संदीप सावंत द्वारा लोकेश की पत्नी व अन्य लोगों के साथ उसकी हर जगह तलाश की गई परंतु लोकेश का कुछ पता नहीं चल पाया। तत्पश्चात पुलिस थाना कोटखाई में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई।

थाना प्रभारी अंकुश के नेतृत्व में जब पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा लोकेश की तलाश की गई तो पता चला कि उस वक्त लोकेश और उसके साथी देउल बुधा उर्फ ​​देव की आपस में किसी बात पर बहसबाजी हो गई थी। पुलिस ने जब देव नेपाली से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपने दूसरे साथी ओपेंदर के साथ मिलकर निहारी जंगल में लोकेश की हत्या की है।

एसडीपीओ ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने कहा कि आरोपी देउल बुधा उर्फ ​​देव पुत्र ईवाबेन बुधा निवासी गांव नेगलचला सदन वास, नगर पालिका वार्ड नंबर-1 आंचल राप्ती जिला सल्यान नेपाल को 3 मई की रात 8 बजे कोटखाई बाजार से गिरफ्तार किया गया है। धारा 27 आईपीसी के तहत पुलिस थाना कोटखाई में आरोपी द्वारा अपना बयान दर्ज करवाया है। इसके तहत आरोपी को निहारी जंगल में ले जाया गया, जहां पत्थर की गुफा से लोकेश का शव बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने धारा 302, 34, 201 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी ने कहा कि अन्य आरोपी भी शीघ्र ही पुलिस की पकड़ में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News