4 करोड़ रुपए से होगा डल झील का सौंदर्यीकरण : किशन कपूर

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 09:38 PM (IST)

धर्मशाला: खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने शुक्रवार को धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के अप्पर नड्डी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कि पर्यटन और पौराणिक महत्व की डल झील के सौंदर्यीकरण के लिए 4 करोड़ रुपए की योजना स्वीकृत की गई है। उन्होंने कहा कि इस योजना से डल झील सौंदर्यीकरण शीघ्र पूर्ण करने की दिशा में प्रभावी कदम उठाए जाएंगे, जिससे क्षेत्र में पर्यटन गतिविधियों को गति मिल सके।


इस अवसर पर उन्होंने अप्पर नड्डी को धर्मकोट से जोडऩे के लिए सड़क बनाने के साथ ही नड्डी के ग्रामीण रास्तों की मुरम्मत और स्ट्रीट लाइट लगाने की घोषणा की। उन्होंने अप्पर नड्डी में स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालयों के निर्माण करवाने की भी घोषणा की तथा सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 3 लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने अप्पर नड्डी के लिए बस चलाने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने अप्पर नड्डी में डस्टबिन लगाने के लिए नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए।


इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकतर समस्याओं का मौके पर समाधान कर दिया तथा शेष समस्याओं के समाधान के लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल, एस.डी.एम. धर्मेश रमोत्रा, जनजातीय मोर्चा के जिलाध्यक्ष रमेश जरयाल, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार, जिला वन अधिकारी प्रदीप कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News