Watch Video : जिंदगी भर का गम दे गया बेटा, डांटने की इतनी बड़ी सजा

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 08:39 PM (IST)

देहरा: देहरा में ब्यास नदी पर बने पुल के नीचे एक 9वीं कक्षा के छात्र के शव मिलने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान दीपक कुमार (14) पुत्र बालक राम खेड़ा बहादरपुर जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। मृतक अपने परिवार सहित देहरा के हनुमान चौक में झुगियों में रहता था।
PunjabKesari

बताया जाता है कि छात्र का यह कदम मां-बाप को जिंदगी भर का गम दे गया है। मृतक के पिता बालक राम के अनुसार दीपक देहरा के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता था।
PunjabKesari

स्कूल जाने के लिए लगाई थी डांट
पिछले शनिवार को वह स्कूल जाने में आनाकानी कर रहा था जिसके कारण उन्होंने उसे स्कूल जाने के लिए डांट लगाई थी तो दीपक घर से भाग गया। उसने बताया कि काफी देर तक जब वह घर नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। मृतक के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट देहरा थाना में दर्ज करवा दी थी।
PunjabKesari

ब्यास नदी पर बने पुल के नीचे तैरता मिला शव
थाना प्रभारी देहरा कुलदीप चंद ने बताया कि शुक्रवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि देहरा में ब्यास नदी पर बने पुल के नीचे शव तैर रहा है। देहरा के थाना प्रभारी कुलदीप चंद ने बताया कि धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News