स्कूली छात्राओं के बीच हुआ ‘गैंगवार’, बाल पकड़कर मैदान में घसीटा

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 10:29 PM (IST)

बंजार (कुल्लू), (ब्यूरो): मेला ग्राऊंड बंजार में स्कूली छात्राओं की आपस में किसी बात को लेकर मारपीट हुई। छात्राओं के दो गुटों के बीच हुई इस घटना में एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। स्कूल की वर्दी में लड़ रही इन छात्राओं के झगड़े का वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में एक लड़की बिना वर्दी के भी इस हुजूम में लात-घूंसे बरसाती हुई दिखाई दे रही है।

बताया जा रहा है कि छात्राओं की इस भिड़ंत से पहले कुछ छात्रों के बीच भी इसी तरह का गैंगवार हुआ था। इसके बाद छात्राएं आपस में भिड़ गईं और लात-घूंसे बरसाते हुए एक-दूसरे को बाल से पकड़कर भी मैदान में घसीटा। इस घटना को देखकर कुछ लोगों ने इन छात्राओं के बीच हो रही लड़ाई को रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन यह छात्राएं झगड़ा करने से नहीं मानी। इस बीच लोगों ने पुलिस को भी घटना की सूचना दी।

घटना के पीछे एक-दूसरे को इससे पहले कहे गए अपशब्दों का कारण बताया जा रहा है। पता चला है कि जब सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तब तक आपस में झगड़ा करने वाली उक्त सभी छात्राएं वहां से जा चुकी थीं। उधर, एस.पी. गुरदेव शर्मा ने कहा कि बंजार में ऐसी घटना हुई है, इसकी छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News