बहुजन समाज पार्टी की भाईचारा बनाओ यात्रा पहुंची करसोग, लोगों से बदलाव के लिए मांगा समर्थन

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 05:32 PM (IST)

करसोग (धर्मवीर गौतम): प्रदेश में 5 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राजनीतिक दलों ने अभी से जनता के बीच में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की भाईचारा बनाओ यात्रा वीरवार को करसोग पहुंची। यहां कोटलू, केलोधार, भंथल, सनारली, करसोग बाजार, बरल, ममेल, काओ बखरोट, चिंडी, चारकुफरी, चुराग, खील, बालिंडी, अलसिंडी और पांगना इत्यादि क्षेत्रों में पार्टी के पदाधिकारियों ने किसानों, बागवानों, बेरोजगारो, बुजुर्गो व युवाओं के साथ बातचीत की और हर क्षेत्र में लोगों की समस्याओं को जाना। इस दौरान लोगों ने पेयजल किल्लत, सड़कों की खराब हालत, बेरोजगारी और स्वास्थ्य संस्थानों में डॉक्टरों की कमी के बारे में पार्टी नेताओं को अवगत करवाया, जिस पर करसोग बसपा को इन समस्याओं को प्रशासन के समक्ष उठाए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं। इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी ने बदलाव के लिए जनता से समर्थन मांगा है।

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने 12 जून को प्रदेश महासचिव एवं मंडी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी प्रेम कुमार ने किन्नौर के रिकांगपिओ से भाईचारा बनाओ यात्रा का शुभारंभ किया था। जो 5वें दिन करसोग पहुंची। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भाईचारा यात्रा का जोरदार स्वागत किया। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश सचिव अधिवक्ता नरेंद्र कुमार के मुताबिक भाईचारा बनाओ यात्रा के दौरान पार्टी को लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है, ऐसे में लग रहा है कि प्रदेश की जनता ने सत्ता परिवर्तन का पूरा मन बना लिया है। 

प्रदेश बहुजन समाज पार्टी के महासचिव एवं मंडी संसदीय लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी प्रेम कुमार ने बताया कि पांचवें दिन भाईचारा बनाओ यात्रा करसोग पहुंची है। उन्होंने कहा कि इस दौरान कई क्षेत्रों में विभिन्न वर्गों के लोगों के साथ बातचीत की गई, जिसमें पता चला है कि यहां पेयजल किल्लत और सड़कों की खराब हालत बहुत बड़ी सम्स्याएं हैं। बहुजन समाज पार्टी की लोकल यूनिट को इन समस्याओं को प्रशासन के समक्ष उठाने के निर्देश दिए गए हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News