सैप्टिक टैंक में गिरकर बच्ची की मौत मामला : परिजनों ने पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की जांच पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 07:27 PM (IST)

ऊना (अमित): सिविल अस्पताल दौलतपुर में सैप्टिक टैंक में गिरने से हुई अढ़ाई वर्षीय बच्ची की मौत मामले में परिजन स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। बता दें कि डंगोह गांव के भूपिंदर और कमलेश अपनी अढ़ाई बर्षीय बच्ची परी की 24 जनवरी को अस्पताल के सैप्टिक टैंक में गिरकर मौत गई थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अस्पताल में कार्य कर रहे एक दिहाड़ीदार प्लम्बर को आरोपी बनाया था लेकिन जब पुलिस की जांच पर सवाल उठे तो एसपी ऊना ने डीएसपी अम्ब को जांच का जिम्मा सौंपा और 15 दिन में रिपोर्ट सबमिट करने को कहा था लेकिन अभी तक इस मामले में जांच ही पूरी नहीं हुई है।
PunjabKesari, Parent Image

मृतक बच्ची के परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की अब तक की जांच पर असंतुष्टि जाहिर करते हुए कहा कि इस पूरे मामले में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही है लेकिन उसे बचाने का प्रयास किया जा रहा है और सारी जिम्मेदारी एक प्लम्बर पर डाली जा रही है। वहीं मृतक बच्ची की मां ने अपनी बेटी को इन्साफ के लिए अस्पताल में धरना देने का मन बना लिया है।
PunjabKesari, CMO Image

स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ डॉ. रमन कुमार का कहना है कि मामला सामने आने के बाद जांच की गई थी और जांच में पाया गया कि प्लंबर ने सैप्टिक टैंक की रिपेयर के बाद उसे ठीक से नहीं ढका, जिस कारण यह हादसा पेश आया। सीएमओ भी मानते हैं कि इस मामले में कहीं न कहीं अस्पताल प्रशासन की भी लापरवाही है। उधर, एएसपी ऊना विनोद धीमान ने कहा कि इस मामले एफआईआर दर्ज की गई है और परिजनों के जांच से संतुष्ट न होने के चलते मामले की जांच का जिम्मा डीएसपी अम्ब को सौंपा गया है। एएसपी ने कहा कि पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।
PunjabKesari, ASP Una Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News