BJYM नेता से मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, मंदिर कमेटी प्रधान को निष्कासित करने की उठी मांग (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 04:59 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): जिला हमीरपुर के गसोता महादेव मंदिर कमेटी प्रधान के खिलाफ मारपीट व जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज हुआ है। इसी मामले को लेकर गांव गसोता की उपप्रधान सहित अन्य लोग डी.सी. हरिकेष मीणा से मिले और मंदिर कमेटी के प्रधान को मंदिर कमेटी से निकालने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो गांववासी उग्र आंदोलन करेंगे। बता दें कि गत 2 दिन पहले ही गसोता मंदिर कमेटी के प्रधान ने भाजयुमो नेता की गाड़ी को बुरी तरह से तोड़ दिया था तो वहीं नेता से मारपीट भी की थी, जिसके चलते अब मामला गरमा गया है।
PunjabKesari, Delegation Image

बच्चों से भी दुर्व्यवहार करता है मंदिर कमेटी का प्रधान

उधर, गांव की प्रधान का कहना है कि गसोता मंदिर कमेटी के प्रधान दुनी चंद ने मंदिर का माहौल खराब कर दिया है। यदि कोई बच्चा भी मंदिर में जाता है तो वह उसके साथ भी दुर्व्यवहार करता है। उनका कहना है कि मंदिर कमेटी के प्रधान ने भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी विशाल पठानिया के साथ मारपीट की है और उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए हैं।
PunjabKesari, Delegation Image

मंदिर कमेटी के प्रधान ने पैदा किया भय का माहौल

वहीं अन्य लोगों का कहना है कि गसोता मंदिर कमेटी के प्रधान ने मंदिर में भय का माहौल पैदा कर दिया और वह किसी के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं करता है। उन्होंने कहा कि ज्ञापन देने के बाद भी विभाग कोई कदम नहीं उठाता है तो उग्र आंदोलन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News