BJP में बगावत, आशीष सिकटा ने पच्छाद से भरा निर्दलीय नामांकन (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 03:44 PM (IST)

राजगढ़ (गोपाल): एक बार फिर प्रदेश में माहौल सियासी हो चुका है। धर्मशाला और पच्छाद के विधायकों के सांसद बनने के बाद अब इन सीटों पर उप चुनाव होना है। दोनों बड़ी पार्टियों कांग्रेस और बीजेपी ने उपचुनाव की जंग में अपने अपने धुरंधरों को मैदान में उतरा है लेकिन हालातों को देखकर ऐसा लगता है कि पच्छाद में बीजेपी के सितारे जीत के पक्ष में नहीं है, क्योंकि यहां बीजेपी को बीमारी कांग्रेस वाली लग गई है।
PunjabKesari

हमेशा कांग्रेस को गुटबाजी के लिए कोसने वाली बीजेपी पर खुद गुटबाजी की काली नजर पड़ती नजर आ रही है और इस बात की गवाही तस्वीरों में सुनाई दे रही ये नारेबाजी दे रही है। दरअसल सांसद सुरेश कश्यप के खिलाफ नारेबाजी करने वाले ये लोग उनकी खुद की पार्टी बीेजेपी के ही हैं और आशीष सिकटा के समर्थक हैं।
PunjabKesari

टिकट न मिलने ने नाराज दो बागियों ने सोमवार को पार्टी से खिलाफत करते हुए अपने नामांकन भरे। आशीष सिकटा ने पच्छाद से निर्दलीय नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल किए जाने के बार पच्छाद के रणक्षेत्र में भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशी के अलावा चार उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें बीजेपी के दो उम्मीदवारों ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। टिकटों की घोषणा से पहले पच्छाद विधानसभा सीट से आशीष सिकटा भी टिकट के प्रबल दावेदारों में से एक थे लेकिन अब जब पार्टी ने रीना कश्यप को टिकट दिया तो अपने ही अपनी पार्टी के खिलाफ हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News