हिमाचल में एक और मरीज ने जीती कोरोना से जंग, होम क्वारंटाइन में भेजा

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 06:58 PM (IST)

बड़सर (अशोक): हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर तहत कोविड अस्पताल भोटा में जहां सोमवार को बड़सर के बिझड़ी क्षेत्र का निवासी कोरोना पॉजीटिव मरीज के स्वस्थ्य होने के बाद मंगलवार को भी एक और कोविड-19 संक्रमित रोगी उपचार के बाद स्वस्थ हो गया है। उपचार के बाद स्वस्थ हुआ मरीज एक महिला है जो दिल्ली से लौटने के उपरांत ऊना जिला के मैहतपुर में संस्थागत संगरोध केंद्र में रखी गई थी।

8 मई को कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी महिला

8 मई को कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद इसी दिन सायंकाल को उसे आरसीएच भोटा लाया गया था। इसका फॉलोअप सैंपल भी 18 मई को भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट नैगेटिव आई है। मंगलवार प्रात: उसे ऊना जिला में गृह संगरोध के लिए भेज दिया गया है। डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक एवं आरसीएच भोटा के नोडल अधिकारी डॉ. अनिल वर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

डीसी हमीरपुर ने जताया कोरोना योद्धाओं का आभार

वहीं डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने सभी कोरोना योद्धाओं का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से जंग में स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक, सहायक स्टाफ व अन्य विभागों के सभी लोग दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जिला के लोगों का भरपूर सहयोग भी इसमें मिल रहा है। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे इस महामारी की रोकथाम में अपना सक्रिय सहयोग आगे भी बनाए रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News