Big Breaking : हिमाचल के कांगड़ा व हमीरपुर में 2 और कोरोना पॉजीटिव

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 11:14 PM (IST)

कांगड़ा/हमीरपुर (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा व हमीरपुर जिला में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शनिवार को कोरोना के 2 नए मामले सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां उपमंडल की तहसील बाबा बड़ोह के घीणा क्षेत्र का 32 वर्षीय व्यक्ति दिल्ली से 25 अप्रैल को घर लौटा था तथा मामूली लक्षण दिखने पर उसका कोरोना वायरस का टैस्ट लिया गया, जिसमें वह पॉजीटिव पाया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन दास गुप्ता ने बताया कि उक्त युवक का टेस्ट पॉजिटिव आने के पश्चात उसे बैजनाथ शिफ्ट किया जा रहा है तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। बता दें कि कांगड़ा जिला में लगातार 3 दिन में 3 मामले सामने आ गए हैं।

दिल्ली से गलोड़ लौटा व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव

वहीं हमीरपुर जिला के गलोड़ क्षेत्र का एक 52 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजीटिव आया है। यह व्यक्ति भी दिल्ली से आया है और अस्वस्थ चल रहा था। इसके पिछले कल ही सैंपल लिए गए थे जिनकी रिर्पोट शनिवार शाम को पॉजीटिव आई है। 2 नए मामले सामने आने  के साथ हिमाचल में एक्टिव मामले 12 हो गए हैं, वहीं कोरोना पॉजीटिव का आंकड़ा 52 पहुंच गया है।

पांवटा की युवती की रिपोर्ट नैगेटिव

उधर, पांवटा साहिब के उद्योग में काम करने वाली उत्तर प्रदेश की जिस युवती की निजी लैब से संदिग्ध कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने की बात कही जा रही थी वह कसौली लैब से नैगेटिव हो गई है। उसकी सहेली की रिपोर्ट भी नैगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों युवतियों के कोरोना सैंपल लेकर कसौली लैब भेजे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News