सोलन पन्ना प्रमुख सम्मेलन में आ सकते हैं अमित शाह, सरकार भेजेगी न्यौता

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 11:29 PM (IST)

शिमला: भाजपा की तरफ से शिमला संसदीय क्षेत्र के सोलन में 23 दिसम्बर को आयोजित किए जाने वाले पन्ना प्रमुख सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भाग लेने के संभावना है। इसके लिए प्रदेश भाजपा की तरफ से भी उनको न्यौता भेजा जा रहा है ताकि उनके अनुभव का लाभ उठाया जा सके। देश में 5 राज्यों की चुनाव प्रक्रिया भी इससे पहले पूरी हो जाएगी। इसी अवधि में नई सरकारों का गठन भी हो जाएगा। इस स्थिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष के सोलन आने की पूरी संभावना है।

कई बार रद्द हो चुके हैं प्रस्तावित दौरे

उल्लेखनीय है कि इससे पहले राज्य में अमित शाह के प्रस्तावित दौरे कई बार रद्द हो चुके हैं। उनका शिमला कार्यक्रम कई बार स्थगित हो चुका है। इसके बाद मंडी पन्ना प्रमुख सम्मेलन में उनको आना था लेकिन 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इसमें शिरकत की।

सम्मेलन में ये नेता लेंगे भाग

सम्मेलन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय, पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। इसमें संसदीय क्षेत्र के करीब 40,000 पन्ना प्रमुखों के भाग लेने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News