Una: अंतर्राज्यीय भैंस चोर गिरोह के 2 सदस्य मुबारिकपुर से गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 04:57 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): अम्ब पुलिस ने अंतर्राज्यीय भैंस चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दुधारू पशुओं को चुराने वाले चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गत दिनों अम्ब से चोरी हुईं भैंसों को पुलिस ने फिरोजपुर (पंजाब) से बरामद किया है। पुलिस के अनुसार विशाल सिंह पुत्र जोगिन्द्र पाल निवासी नजदीक विश्राम गृह अम्ब ने शिकायत में बताया कि 28 अगस्त की रात करीब 12 व 1 बजे के बीच उसकी पशुशाला से एक दुधारू भैंस व कट्टी चोरी हो गई थी।

एक अन्य शिकायत में निक्का राम पुत्र प्रताप चन्द निवासी ठठल ने बताया कि गत दिनों उसकी पशुशाला से एक दुधारू भैंस चोरी हो गई थी। पुलिस को मिली शिकायत पर एसएचओ अम्ब गौरव भारद्वाज की अगुवाई में पीएसआई विपिन कुमार, हैड कांस्टेबल किशोरी लाल पर आधारित पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमराें की फुटेज में पिकअप ट्राला (जिसमें चोरी हुईं भैंसों को ले जाया जा रहा था) का नम्बर ट्रेस कर लिया। पुलिस ने चारों तरफ जाल बिछा दिया और शनिवार देर सायं 2 आरोपियों को पिकअप जीप ट्राला सहित मुबारिकपुर में पकड़ लिया।

पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे चोरी की गईं भैंसों को फिरोजपुर छोड़कर आए हैं। इसी बीच पुलिस टीम देर रात को ही फिरोजपुर रवाना हो गई। पुलिस ने चोरी की भैंसें खरीदने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया और मौके पर भैंसों व कट्टी को बरामद कर लिया। एसएचओ ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में अमरीक सिंह (35) पुत्र विंदर सिंह निवासी चक्क बीड़ सरकार तहसील व जिला मुक्तसर साहिब (पंजाब), बलजीत सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी गांव मुदकी तहसील व जिला फिरोजपुर (पंजाब) व चोरी हुईं भैंसें खरीदने वाले मोहम्मद नसीम (52) उर्फ बाला पुत्र मोहम्मद यासीन निवासी गांव चौसाणा, तहसील किराणा, जिला शामली (यूपी) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में शामिल वाहन को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News