मुख्यमंत्री को मैं दिख जाऊं, इसलिए लालटेन लेकर तपोवन आई : शालिनी

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 11:17 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मैं दिख जाऊं इसलिए आज तपोवन लालटेन लेकर पहुंची। मुख्यमंत्री से आश्वासन ही मिल रहे हैं। भाई के हत्यारों को अभी तक सजा नहीं मिल पाई है। यह बात डाढ निवासी एडवोकेट शालिनी पुत्री चमन लाल परमार ने कही। उसने कहा कि वह हाथ में लालटेन लिए इसलिए तपोवन पहुंची ताकि लालटेन लिए वह मुख्यमंत्री को दिख जाए और जो आश्वासन सीएम ने उसके परिवार को दिया था वह उसे पूरा करने की दिशा में कोई ठोस कदम उठाएं।

एडवोकेट शालिनी के मुताबिक उसका भाई विवेक परमार नोएडा में एक मल्टी नैशनल कंपनी में सीनियर इंजीनियर था और 31 मार्च, 2018 को उसकी 7 लोगों ने हत्या कर दी थी। न्याय पाने के लिए वह अधिकारियों समेत मुख्यमंत्री तक से मिली लेकिन आज दिन तक उसे न्याय ही नहीं मिल पाया। पीड़ित के मुताबिक कुछ समय पहले जब मुख्यमंत्री डाढ पहुंचे तब वह अपने पिता चमन लाल परमार के साथ उनसे मिली थी।

शालिनी के मुताबिक अभी तक बतौर अधिवक्ता ऐसी स्थिति में नहीं पहुंची है कि वह अपने परिवार के पोषण का खर्च उठा पाए। शालिनी ने कहा कि उसके पिता अस्थमा के मरीज हैं, ऐसे में पिता की दवाइयों का खर्च कर पाना भी मुश्किल हो रहा है। शालिनी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से न्याय की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News