चिंतपूर्णी अस्पताल में नशेड़ी युवक ने मचाया हुड़दंग (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 04:39 PM (IST)

ऊना (अमित): मंगलवार शाम 5 बजे के करीब एक नशेड़ी युवक ने सिविल अस्पताल चिंतपूर्णी में खूब हंगामा किया। युवक ने नशे की हालत में काफी देर तक हुड़दंग मचाया। पुलिस को युवक को काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में डॉक्टरों ने युवक को 2 इंजैक्शन दिए, जिसके बाद युवक की स्थिति कुछ नियंत्रण में हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शाम 5 बजे के करीब सूचना मिली कि यहां अस्पताल के नजदीक गंदे पानी में कोई युवक बेसुध पड़ा हुआ है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस बेहोश पड़े युवक को स्ट्रेचर की सहायता अस्पताल लाया गया।
PunjabKesari, Addict Boy Image

होश में आते ही मचाने लगा हुड़दंग

वहीं अस्पताल पहुंचे युवक को जैसे ही होश आया तो उसने अस्पताल के अंदर खूब हंगामा व शोर-शराबा मचाना शुरू कर दिया। युवक कभी बेड से नीचे गिरता तो कभी ऊपर चढ़ जाता, जिस कारण पुलिस और अस्पताल के स्टाफ को भी उक्त नशेड़ी युवक को काबू करना मुश्किल हो गया। नशेड़ी युवक कभी गंदी-गंदी गालियां बकता तो कभी अपने कपड़े खोलने पर उतारू हो जाता।
PunjabKesari, Addict Boy Image

20 मिनट तक करता रहा हंगामा

युवक का ये हंगामा करीब 20 मिनट तक चलता रहा। बाद में पुलिस ने युवक के हाथ-पैर पकड़ कर उसे काबू किया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे इंजैक्शन लगाए, उसके बाद उसकी स्थिति नियंत्रण में हुई। बताया जा रहा उक्त युवक किसी ढाबे में काम करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News