कॉलेज में बिगड़े माहौल के लिए कॉलेज प्रशासन पूरी तरह जिम्मेदार : ABVP

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 05:43 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर डिग्री कॉलेज में छात्रों की आपसी मारपीट से बिगड़े माहौल को लेकर ए.बी.वी.पी. ने कॉलेज प्रशासन को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया है। हमीरपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान ए.बी.वी.पी. ने सीधे तौर पर कॉलेज में हो रही घटनाओं के लिए एस.एफ.आई .संगठन के साथ-साथ कॉलेज प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। ए.बी.वी.पी. ने पुलिस पर भी मिलीभगत कर ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त करने का आरोप जड़ा है।

कॉलेज में एस.एफ.आई. के कार्यकर्ता कर रहे लड़ाई

पत्रकार वार्ता के दौरान ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कॉलेज में लड़ाई एस.एफ.आई. के कार्यकर्ता कर रहे हैं तो पुलिस में केस ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्ताओं पर बनाए जा रहे हैं जोकि पूर्णतया गलत है। उन्होंने कॉलेज प्रशासन से पूछा है कि कॉलेज में 2 ऐसे छात्र दाखिल हैं,  जिन पर पुलिस में धारा 307 के तहत केस दर्ज हैं और अब भी लड़ाई-झगडों में ये दोनों छात्र शामिल हैं। ऐसे छात्रों को कॉलेज में किस आधार पर एडमिशन दी जा रही है।

झूठे केस दर्ज करवा रहा एस.एफ.आई. संगठन

उन्होंने कहा कि एस.एफ.आई. संगठन द्वारा झूठे केस दर्ज करवाए जा रहे हैं और इन मामलों में कॉलेज प्रशासन के साथ पुलिस भी पूरा साथ दे रही है। उन्होंने कहा कि कॉलेज परिसर में एस.एफ.आई. के गुंडातत्व सरेआम हथियार लेकर घूमते हैं लेकिन कॉलेज प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता है। उन्होंने चेताया कि अगर इस तरह की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया जाता है तो ए.बी.वी.पी. पूरे प्रदेश में धरना-प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News