अभिषेक राणा ने साधा निशाना, बोले-खनन-नशा माफिया को शह दे रहे BJP नेता

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 07:14 PM (IST)

टाहलीवाल: हिमाचल प्रदेश के युवा कांग्रेस के सचिव अभिषेक राणा ने रैस्ट हाऊस टाहलीवाल में आयोजित प्रैस वार्ता में कहा कि जिला ऊना नशे का हब बन रहा है और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती चुप्पी साधे बैठे हैं। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में नशा माफिया और खनन माफिया काम कर रहे हैं और भाजपा के नेता उन्हें शह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरोली में जिस विकास के दावे भाजपा कर रही है वह धरातल पर 10 प्रतिशत भी नहीं है। इस बारे में वह खुले मंच पर चर्चा को तैयार हैं।

6 माह में तबादलों के अलावा कुछ नहीं किया
6 माह में भाजपा सरकार ने मात्र सरकारी कर्मचारियों के तबादलों के अलावा कुछ नहीं किया है। हमीरपुर के सांसद द्वारा किए जा रहे बड़े-बड़े दावे खोखले साबित हुए हैं आज दिन तक हरोली में कोई जिम नहीं खुल पाया। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार के सरकारी आंकड़ों के मुताबिक रेप के 197 एवं नशे के 788 और कत्ल के 784 मामले दर्ज हो चुके हैं।

सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी यूथ कांग्रेस
उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर खनन माफिया और नशा माफिया पर सरकार द्वारा शिकंजा न कसा गया तो यूथ कांग्रेस सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी। इस मौके पर हरोली यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष प्रशांत राय, पूर्व प्रधान नछतर सिंह, अमरजीत सिंह, अजय, मनीश, विक्रम, सुमित, राघव, अभी, शुभ जोशी, शाम लाल व सुरेश जोशी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News