Chamba: चुराह के विधायक हंसराज पर युवती ने लगाया अश्लील चैट का आरोप, शिकायत दर्ज

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 06:51 PM (IST)

चम्बा (काकू चौहान): पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष एवं चुराह के विधायक हंसराज पर एक युवती ने अश्लील चैट का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना चम्बा में दर्ज करवाई है। पीड़िता भाजपा बूथ अध्यक्ष की बेटी बताई गई है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। वहीं पीड़िता के अदालत में ब्यान दर्ज करने की प्रक्रिया भी निपटा ली है। पीड़िता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि विधायक ने व्हाटसएप्प के माध्यम अश्लील चैट की।

इस दौरान न्यूड फोटो भेजने को कहा। उन्होंने कहा कि जब भी विधायक को किसी काम के लिए कहा तो उनका एक ही जवाब रहता था कि मिलना पड़ेगा और जो मैं कहूंगा करना पडे़गा। इसके बाद ही काम होगा। पीड़िता का कहना है कि यह नेता एक ओर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं और दूसरी ओर बेटी को ही प्रताड़ित करते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले को उजागर करने के बाद उसे जान का खतरा है। उसके परिवार या उसके साथ कोई घटना पेश आती है तो इसके लिए यह लोग जिम्मेदार होंगे। पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि चैट डिलीट करने के लिए यह लोग कुछ भी कर सकते हैं।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बीएनएसएस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। इसकी पुष्टि एसपी अभिषेक यादव ने की है। उन्होंने कहा कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। मामले को लेकर नियमानुसार आगामी जांच चल रही है।

क्या कहते हैं विधायक
विधायक हंसराज ने कहा कि यह सारा मामला राजनीति से प्रेरित हैै। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता भाजपा परिवार की बेटी है और उन्हें चाचा कहती है। विरोधियों ने इस बेटी को बरगलाया है। अपनी राजनीति चमकाने के लिए कांग्रेस के कुछ नेता उसके चरित्र पर वार कर रहे हैं, लेकिन वह हर बार की तरह इस बार भी उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ मानहानी का दावा करेंगे। मामले में किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News