नाहन में चलती गाड़ी पर गिरा पेड़, बाल-बाल बचे बाप-बेटा

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 10:33 AM (IST)

नाहन, (आशु): डी.सी. कार्यालय को जाने वाली सड़क पर ऐतिहासिक कालीस्थान मंदिर के पिछले हिस्से से काटा गया एक विशालकाय आम का पेड़ चलती कार पर आ गया। गाड़ी में बाप-बेटा सवार थे। यह हादसा न्यू ईरा पब्लिक स्कूल व महिमा लाइब्रेरी के बीच हुआ। गनीमत यह रही है कि पेड़ गाड़ी के आगे बोनट पर गिरा। इसके चलते बाप-बेटा बाल- बाल बच गए। यदि पेड़ थोड़ा सा और गाड़ी के ऊपर गिरता, तो बड़ा हादसा हो सकता था।

इस घटना में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं सड़क पर खड़ी एक अन्य कार भी पेड़ की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई। पुलिस ने इस संदर्भ में लापरवाही का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पेड़ गिरने से सड़क पर यातायात भी अवरूद्ध हो गया। लिहाजा लोगों को अन्य रास्तों से होकर अपने गंतव्य की ओर जाना पड़ा।

मौके पर मौजूद प्रो. डा. वीना तोमर ने बताया कि उनके पति दिनेश तोमर ट्यूशन से उनके बेटे अक्षत तोमर को गाड़ी से घर लेकर आ रहे थे। इस दौरान अचानक कालीस्थान मंदिर परिसर में काटा जा रहा विशालकाय आम का पेड़ गाड़ी पर गिर गया। घटना के बाद कार में फंसे दिनेश और अक्षत को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

वहीं सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाना के एस.एच.ओ. सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। ए.एस.पी. सिरमौर योगेश रोल्टा ने बताया कि इस संदर्भ में दिनेश तोमर की शिकायत पर पुलिस थाना नाहन में पेड़ काटने के दौरान बरती गई लापरवाही के संदर्भ में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

नाहन में 8 चीड़ के पेड़ काटे

उधर, जिला मुख्यालय नाहन में लैपरॉसी वार्ड के समीप चीड़ के 8 पेड़ों को काटने का मामला सामने आया है। इसके बाद नगर परिषद की तरफ से इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। मामला संज्ञान में आते ही गुन्नूघाट पुलिस चौकी की टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची। ये पेड़ किसने और किस कारण काटे, फिलहाल इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं वहीं नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अजय गर्ग ने बताया कि चीड़ के 8 पेड़ों को काटने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई है। उधर गुन्नूघाट पुलिस चौकी के प्रभारी सुरेश मेहता ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News