चिंतपूर्णी से होशियारपुर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार खाई में गिरी, महिला सहित 5 घायल

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 06:38 PM (IST)

चिंतपूर्णी (हिमांशु/सुनील): शनिवार को चिंतपूर्णी माता के दर्शन कर वापस होशियारपुर जा रहे श्रद्धालुओं की कार किन्नू में नशा मुक्ति केंद्र के पास 80 फुट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चालक सहित 5 लोग जख्मी हुए हैं, जिनमें एक महिला भी शामिल है। इन सभी को अम्ब सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार हादसा शनिवार सुबह 11.15 बजे का बताया जा रहा है। ये लोग होशियारपुर के बताए जा रहे हैं। स्थानीय व्यक्ति ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। चिंतपूर्णी पुलिस व फायर ब्रिगेड के कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हादसे में जख्मी लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल अम्ब के लिए भेजा।
PunjabKesari, Ambulance and Injured People

इसी स्थान पर पहले भी हो चुका है हादसा

घायलों की पहचान इंद्र कुमार, कर्ण, राजन व दीपक गांव कच्चा टोबा जिला होशियारपुर के रूप में हुई है। राजन पुत्र विजय कुमार गाड़ी चला रहा था। मामले की पुष्टि एसपी ऊना अर्जित सेन ने की। उन्होंने बताया पुलिस मौके पर जाकर दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है। आपदा प्रबंधन टीम के सदस्य कुमार ने बताया कि हाल ही में कुछ दिन पहले भी इसी स्थान पर धलवाड़ी निवासी की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी परंतु एनएच विभाग ने मामले का संज्ञान लेकर पैरापिट को ऊंचा और मिट्टी को नहीं उठाया, जिस कारण एक बार फिर दुर्घटना हो गई। इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी। विभाग की लापरवाही पर मामला दर्ज होना चाहिए।
PunjabKesari, Rescue Team Image

इन लोगों ने दिया रैस्क्यू को अंजाम

किन्नू में हुए हादसे के बाद डाॅ. बिंदु, कालू, मुकेश माडू, सोनू, चांदो, संदीप, कैंथों व ठाकुर आदि ने मानवता का परिचय देते हुए बिना किसी रास्ते के घायलों तक पहुंचे और रास्ता बनाकर घायलों को सड़क तक पहुंचाया। मामले की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार एवं कार्यकारी मंदिर अधिकारी रोहित जाल्टा मौके पर पहुंचे और घायलों का कुशलक्षेम जाना। कार्यवाहक थाना प्रभारी कुलदीप चंद ने बताया कि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है। श्रद्धालु परिवार अम्ब अस्पताल में उपचाराधीन है। एनएच अथॉरिटी को उक्त स्थल पर पैरापिट लगाने बारे लिखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News