इंदौरा में स्वर्ण व्यवसायी पर हुए हमले के आरोप में 3 हमलावर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 06:41 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): क्षेत्र में गत दिनों रात को अज्ञात नकाबपोश हमलावरों द्वारा स्वर्णकार पर हुए जानलेवा हमले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस मामले में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी हुई थी। पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों सहित अन्य ठोस सुरागों की कड़ियां जोड़ते हुए 3 हमलावरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हमलावरों द्वारा प्रयोग में लाई गई कार को भी बरामद किया है। बता दें कि जिला कांगड़ा के पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत गत सप्ताह रात को करीब 2.20 पर इंदौरा के मेन बाजार में वार्ड नंबर 2 निवासी स्वर्ण व्यवसायी राजेश वर्मा पुत्र बंसी लाल के घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया था और तेजधार हथियार वहीं छोड़कर फरार हो गए थे।

वहीं भागते समय छत से छलांग लगाने के कारण मामले में संलिप्त एक युवक की टांग टूट गई थी, जिसका उपचार चल रहा है और इस कारण उसे गिरफ्तार कर थाना इंदौरा नहीं लाया जा सका है। हमला किस नीयत से किया गया था, इसका पता पुलिस रिमांड के दौरान चलेगा। इस हमले में उक्त व्यक्ति व उसकी पत्नी घायल हो गए थे। पीड़ित व्यक्ति ने हमले में 6 व्यक्तियों के शामिल होने की बात कही थी।

29 तक के पुलिस रिमांड पर आरोपी
एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों तक पहुंच बनाई और उन्हें रात को गिरफ्तार कर थाना इंदौरा लाया गया। वहीं पकड़े गए आरोपियों को बुधवार को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी इंदौरा की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने मामले में संलिप्तता के चलते अभिषेक निवासी इंदौरा, सौरभ पुत्र वालसन निवासी पटेल चौक जगतु मोहल्ला पठानकोट और राजा पुत्र जमाल निवासी प्रेम नगर ढाकी पठानकोट को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि भागते समय छत से गिरने से घायल हुए विशाल निवासी हलेड़ तहसील इंदौरा का उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार वारदात में शामिल 2 अन्य आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News