Kangra: पालमपुर में घर से चिट्टा, भांग और लाखों की नकदी बरामद, 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 12:30 PM (IST)

पालमपुर (गौरव): पालमपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 3.08 ग्राम चिट्टा, 140 ग्राम भांग, 2,40,000 रुपए नकद और एक छोटा तराजू बरामद किया है। यह कार्रवाई पुलिस थाना पालमपुर की टीम ने थाना प्रभारी भूपिंदर ठाकुर के नेतृत्व में की। पुलिस ने यह गिरफ्तारी बीएसएनएल कार्यालय के सामने शुभकरण के घर पर छापेमारी के दौरान की। इस दौरान पुलिस ने शुभकरण के अलावा आईमा से गौरव और पंचरुखी के साहिल को हिरासत में लिया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शुभकरण और उसके सहयोगी मादक पदार्थों के अवैध व्यापार में लिप्त हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया। आरोपियों के कब्जे से इतनी बड़ी मात्रा में नकदी की बरामदगी भी यह संकेत करती है कि आरोपी लंबे समय से नशे के व्यापार में लिप्त हो सकते हैं।

पुलिस आरोपी तीनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि इन युवकों का संबंध किन-किन अन्य नशा तस्करों से हो सकता है और यह नशा किस स्रोत से इन तक पहुंचा। थाना प्रभारी भूपिंदर ठाकुर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और इस गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News