शाहपुर आईटीआई में कल मिलेगी 125 युवक-युवतियों को नौकरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 12:04 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में 10 दिसम्बर को बद्दी की एक प्रतिष्ठित कंपनी महावीर स्पिनिंग मिल्स कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 125 युवक-युवतियों का चयन नियमित आधार पर करेगी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि यह कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 18 से 25 वर्ष की आयु की कटिंग एंड स्विंग, ड्रेस मेकिंग, एंब्रॉयडरी, फैशन डिजाइन टैक्नोलॉजी और सरफेस आरनामैंट टैक्नीक्स व्यवसायों की 100 युवतियों का चयन करेगी। इसके अलावा फिर और इलैक्ट्रॉनिक मैकेनिक व्यवसायों के 25 युवाओं का भी कंपनी चयन करेगी।
उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में 10वीं व 12वीं पास वे युवतियां भी भाग ले सकती हैं जिन्हें सिलाई-कढ़ाई का ज्ञान हो। उन्होंने बताया कि कैंपस साक्षात्कार वाले दिन लिखित परीक्षा के बाद अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और पर्सनल इंटरव्यू के बाद कंपनी के अधिकारियों द्वारा अंतिम चयन किया जाएगा। कंपनी के ट्रेनिंग हैड रूप सिंह ने बताया कि यह कंपनी बढ़िया किस्म के फैब्रिक का निर्माण करती है, जो दूसरे देशों को भेजा जाता है।
उन्होंने बताया कि चयन होने पर कंपनी पहले महीने 6500 रुपए वजीफा और 400 रुपए अटेंडेंस रिवार्ड देगी। दूसरे महीने 7000 रुपए मासिक वजीफा और 700 रुपए अटेंडेंस रिवार्ड दिया जाएग। फिर 5 महीने के बाद उन्हें रेगुलर किया जाएगा। रेगुलर होने पर 9250 रुपए मासिक सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी कैंटीन और हॉस्टल सुविधा भी देगी। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों की ऊंचाई 5 फुट 2 इंच या इससे अधिक होनी चाहिए। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ईं. तरुण कुमार ने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी 10 दिसम्बर को अपने सभी प्रमाण पत्रों सहित आईटीआई शाहपुर पहुंच सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News