युवक पर जानलेवा हमला कर गाड़ी से उड़ाए 2 लाख, 5 आरोपी गिरफ्तार

5/24/2020 7:53:54 PM

श्री रेणुका जी (ब्यूरो): श्री रेणुका जी में एक युवक पर जानलेवा हमला कर गाड़ी से करीब 2 लाख रुपए की नकदी उड़ाने का मामला सामने आया है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा के अनुसार पुलिस थाना श्री रेणुका जी में रामपाल निवासी गांव मड़ीघाट ने शिकायत दर्ज करवाई कि पुलिस थाना रेणुका जी की पुलिस टीम गश्त के दौरान बेचड़ का बाग में मौजूद थी।

इस दौरान पुलिस उसे बुलाकर क्षेत्र में अवैध काम करने वाले लोगों के बारे में जानकारी ले रही थी। तभी सुनील व दीपक निवासी काथला उसके पास आए व पुलिस के सामने कहा कि तुम हमारे बारे में पुलिस को रेत व बजरी निकालने की शिकायत करते रहते हो। इस दौरान पुलिस को देखकर वे वहां से चले गए। बाद में सुनील ने उसके भाई को फोन पर धमकी दी कि उसे जान से मार देंगे।

जब वह अपनी दुकान बंद कर गाड़ी में अपने कमरे की ओर रहा था तो आरोपियों ने सड़क को पत्थर लगाकर बंद किया और खानयों गांव के प्रेम सिंह, मनीत, अंकू, सुनील व सिरमौर सिंह ने उसके साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी भी दी। इसी दौरान वहां एक गाड़ी दूसरी तरफ  से आई तो उक्त सभी व्यक्ति छुप गए और वह मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया। मारपीट के कारण उसे काफी चोटें आई हैं। उसने आरोप लगाया है कि उक्त हमलावर उसकी गाड़ी में रखे 2,07,000 रुपए भी अपने साथ ले गए हैं। एसपी ने बताया कि शिकायत के बाद पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले में जांच शुरू  कर दी है।


Vijay

Related News