ढली व ठियोग पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 2 बड़े ड्रग पैडलर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 10:54 PM (IST)

ठियोग का सबसे बड़ा सप्लायर कई मामलों में था वांछित
शिमला/ठियोग  (संतोष/मनीष):
जिला पुलिस की ड्रग पैडलरों के खिलाफ चल रही मुहिम में 2 बड़ी मछलियां पुलिस के हत्थे चढ़ी हैं। ढली व ठियोग पुलिस थाना क्षेत्र के तहत 2 बड़े ड्रग तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें ठियोग थाना क्षेत्र के तहत सबसे बड़ा ड्रग सप्लायर तो इस साल के 3 मामलों जबकि पिछले साल के 3 मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने इसके काम में हाथ बंटाने वाले नेपाली मूल के साथी को गिरफ्तार करने के बाद और ढली थाना में पकड़े गए ड्रग पैडलर द्वारा इसे सामान पहुंचाने के मिले क्लू के बाद धर दबोचा है। 

पुलिस के अनुसार ठियोग पुलिस थाना के तहत पुलिस ने नेपाली मूल के एक व्यक्ति को 13 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ के बाद मालूम हुआ कि वह दिनेश वर्मा उर्फ विक्की/गिलैस्पी (38) पुत्र इंद्र सिंह निवासी शिरगुल तहसील ठियोग जिला शिमला के लिए काम करता है। दिनेश वर्मा को एनडीपीएस अधिनियम के तहत ठियोग पुलिस ने एफआईआर संख्या 55/23 में गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ ठियोग थाना में पहले भी दो मामले 41/23 व 56/23 दर्ज थे, जिसमें यह वांछित था। यही नहीं दिनेश के खिलाफ पहले भी 3 मामले दर्ज हैं, जिनमें से 2 मामले ठियोग पुलिस थाना और एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला ढली थाना में दर्ज है, जिसमें यह वांछित चल रहा था। 

यही नहीं, ढली थाना पुलिस के हत्थे चढ़े ड्रग पैडलर विक्की सोनी को सलाखों के पीछे पहुंचाने के बाद मालूम हुआ है कि वह ही ड्रग सप्लायर दिनेश को माल पहुंचाता था। यह माल दिल्ली से लाया जा रहा था, जिसे ठियोग के क्षेत्र में बेचा जाता था। डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने कहा कि नेपाली को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ के आधार पर और ढली थाना में पकड़े गए आरोपी द्वारा इसे सप्लाई देने के उपरांत इस चिट्टा तस्कर को धर दबोचा गया। यह ठियोग क्षेत्र का सबसे बड़ा सप्लायर है। पुलिस अधीक्षक शिमला संजीव गांधी ने कहा कि पुलिस ने दो बड़े ड्रग पैडलरों को ढली व ठियोग थाना के तहत धर दबोचा है। चिट्टा तस्कर किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News