शराब के ठेके में लूटपाट मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल कार भी जब्त

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 09:34 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश): जुखाला क्षेत्र के नलवाड़ स्थित एक शराब के ठेके में हुई लूटपाट के मामले में बरमाणा थाना पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही पुलिस ने लूट में इस्तेमाल की गई कार को भी कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार 12 सितम्बर की रात को जुखाला के नलवाड़ में स्थित एक शराब के ठेके पर अज्ञात लोगों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने ठेके के सेल्ज´मैन की शिकायत पर मामला दर्ज किया था।

पुलिस को दी शिकायत में सेल्जमैन गौतम निवासी सुंदरनगर ने बताया था कि वह रात को करीब 12 बजे पेशाब करने के लिए ठेके से बाहर निकला था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट कर उसे पकड़ लिया। इसके बाद हमलावरों ने ठेके के अंदर घुसकर गल्ले में रखी करीब 25,600 रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया।

घटना के दौरान वहां ट्रक लेकर आए एक चालक ने उसे (सेल्जमैन) आवाज लगाई तो हमलावर उसकी आवाज सुनकर घबरा गए और नकदी लेकर मौके से भाग गए। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमित कुमार निवासी जिला मंडी व हरि सिंह निवासी पालमपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News