17 हजार कर्मचारियों ने ऐसे मनाया ''काला दिवस'', बाली ''मुर्दाबाद'' के लगाए नारे

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2017 - 03:44 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर सिंह): हिमाचल पथ परिवहन निगम में कार्यरत राज्य भर के करीब 17 हजार कर्मचारियों ने एक साल से एक दिन का वेतन न दिए जाने पर काली पट्टी बांध कर रोष प्रकट किया। संघ ने विभाग के इस रवैये से खफा होकर काला दिवस मनाया और सरकार के मनमाने रवैया पर एतराज जताया। हमीरपुर बस अडडे पर एचआरटीसी कर्मचारियों ने इकट्ठे होकर सरकार और परिवहन मंत्री जीएस बाली मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक संघ के मंडलीय प्रेस सचिव नटरंजन सिंह ने बताया कि सरकार हमेशा ही कर्मचारियों का शोषण करती आई है और उनको हताश करने में प्रबंध निदेशक का भी हाथ है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर हिमाचल सरकार ने कर्मचारी विरोधी फैसले लेना बंद न किया तो आगामी चुनावों में कर्मचारी जबाव देंगे।


उल्लेखनीय है कि कर्मचारियों ने पिछले वर्ष 16 जून को 48 घंटे की हड़ताल की थी जिसमें राज्य भर के 17 हजार के करीब कर्मचारियों ने हिस्सा लिया था जिसके चलते एक दिन का वेतन काट लिया था, जबकि बड़े अधिकारियों का वेतन दे दिया था और अब एक साल होने पर भी करोड़ों रुपए सरकार के द्वारा नहीं दिए जाने से कर्मचारियों में गहरा रोष पनपा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News