कुल्लू में कोरोना के 10 नए केस, कांगड़ा, लाहौल व मंडी में भी 4 केस

8/14/2020 6:28:45 PM

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा कांगड़ा में 2 और लाहौल-स्पीति व मंडी जिला में भी 1-1 मामला सामने आया है। कुल्लू जिला में सामने आए 10 नए मामलों में नग्गर से 6 मजदूर पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी दूसरों राज्यों से आए हैं। वहीं मुंबई व अरुणाचल प्रदेश से लौटे 2 सेना के जवान, छत्तीसगढ़ से लौटा मिलटरी का जवान व पीजीआई से लौटा एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है।

कांगड़ा जिला में सामने आए 2 मामलों में खुंडियां तहसील के बंगाल का 28 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। उक्त युवक अपने पिता के साथ वैस्ट बंगाल से लौटा है। हालांकि इसके पिता की रिपोर्ट अभी तक नहीं आया है। वहीं तहसील जयसिंहपुर के गांव मैहला का 15 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। यह 8 अगस्त को दिल्ली  से आया था।

लाहौल-स्पीति में पालमपुर निवासी गद्दी समुदाय का एक चरवाहा पॉजिटिव पाया गया है। टीम को जब इसमें लक्षण दिखे तो इसका कोरोना का टैस्ट किया, जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के तहत चत्तरोखड़ी में पहले पॉजिटिव आए व्यक्ति की पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।  बता दें कि इससे पहले ऊना जिला भी 2 केस सामने आ चुके हैं। प्रदेश में अब कोरोना के कुल मामलों का आंकड़ा 3852 पहुंच गया है जबकि एक्टिव केस 1325 हो गए हैं।


Vijay

Related News