अपनी गायकी से हैरान कर रहा 13 साल का तुषार, जल्द Youtube पर मचाएगा धमाल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 12:38 PM (IST)

सोलन (चिनमय): हिमाचल के सबसे कम उम्र के गायकों में शुमार मास्टर तुषार वर्मा जल्द ही अपनी सुरीली आवाज के जरिए यूट्यूब पर धमाल मचाएंगे। उनका ‘लश्कारा’ पहाड़ी वीडियो गाना बहुत ही जल्द रिलीज होने जा रहा है। इस गाने की शूटिंग सोलन की सुंदरवादियों में हो रही है। इस वीडियो में जहां लोगों को 13 वर्षीय सुरीले गायक की गायकी सुनने को मिलेगी वहीं सोलन के आस-पास के आस पास के क्षेत्रों की सुंदरता को भी निहारने का मौका मिलेगा।
PunjabKesari

बताया जाता है कि मास्टर तुषार अपनी गायकी का लोहा 13 साल में ही मनवा कर दर्जनों अवार्ड भी हासिल कर चुके हैं। बेशक वह इतनी कम उम्र के हैं लेकिन उनकी गायकी सुनकर बड़े-बड़े कलाकार दांतों तले उंगली दबाने में मजबूर हो चुके हैं। अपनी गायकी को पक्का करने के लिए तुषार संगीत की शिक्षा भी ले रहे हैं। 
PunjabKesari

इस मौके पर महादेव प्रोडक्शन की मैनेजर नेहा नानक ने बताया कि ‘लश्कारा’ पहाड़ी वीडियो गाने के सीन चायल पैलेस और सोलन में फिल्माए गए, जिसमें गाने के साथसाथ सोलन की सौन्दर्य को दिखाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि  इस गाने में संगीत श्याम थापा और निर्देशन राजेश कुमार ने किया है। उन्होंने दावा किया है कि तुषार हिमाचल में सबसे कम उम्र के गायक हैंस जो लीड रोल में अपनी वीडियो भी लौंच कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News