सेना की वर्दी पाने के लिए 13,634 युवा बहाएंगे पसीना, अभ्यर्थियों को जारी किए एडमिट कार्ड

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 11:02 AM (IST)

मंडी (ब्यूरो): सेना की भर्ती में भाग लेने के लिए इस बार पहले की अपेक्षा अधिक संख्या में उम्मीदवारों ने पंजीकरण करवाया है। इस बार भर्ती में सैनिक सामान्य ड्यूटी के लिए 12,013, सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के लिए 921 और सिपाही फार्मा पद के लिए 700 उम्मीदवारों ने पंजीकरण करवाया है। कुल मिलाकर इस बार 13,634 युवा सेना की वर्दी पाने के लिए पड्डल मैदान में पसीना बहाएंगे। मंडी भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल एम. राजाराजन ने कहा कि 1 नवम्बर से मंडी के पड्डल मैदान में होने वाली भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं।  
PunjabKesari

भर्ती कार्यालय मंडी ने 19 अक्तूबर को एडमिट कार्ड अभ्यर्थियों के पंजीकृत ई-मेल पते पर भेजे हैं। उन्होंने अभ्यर्थियों से आग्रह किया कि वे अपने एडमिट कार्ड को दी गई हिदायतों के हिसाब से अपनी पंजीकृत ई-मेल से प्रिंट करवा लें। एडमिट कार्ड में दर्शाई गई दिनांक व समय के अनुसार भर्ती मैदान में पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि यदि किसी उम्मीदवार का किसी कारण से एडमिट कार्ड प्रिंट नहीं हो रहा है तो वह अपना ऑनलाइन आवेदन लेकर भर्ती कार्यालय मंडी में संपर्क कर सकता है। अधिक जानकारी के लिए सेना भर्ती कार्यालय मंडी के दूरभाष नंबर 01905-222287 पर संपर्क किया जा सकता है।

तहसीलवार बुलाए गए हैं अभ्यर्थी

कर्नल राजाराजन ने बताया कि अभ्यर्थियों को 1 से 6 नवम्बर के बीच जिला व तहसीलबार भर्ती के लिए बुलाया गया है। 1 नवम्बर को कुल्लू जिला की सभी तहसीलों और मंडी जिला की सरकाघाट तहसील के उम्मीदवारों और 2 नवम्बर को मंडी जिला की सुंदरनगर, जोगिंद्रनगर और बल्ह तहसील के उम्मीदवारों को सैनिक सामान्य ड्यूटी और सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के पदों की भर्ती के लिए बुलाया गया है। 3 नवम्बर को लाहौल एवं स्पीति जिला की सभी तहसीलों और मंडी जिला की लडभड़ोल, संधोल, धर्मपुर, कोटली, बलद्वाड़ा, औट, बालीचौकी, थुनाग, करसोग और निहरी तहसील के अभ्यर्थियों को सैनिक सामान्य ड्यूटी और सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के पदों के लिए बुलाया गया है। 4 नवम्बर को मंडी जिला की मंडी सदर, पधर व चच्योट तहसील व भदरोता उपतहसील के अभ्यर्थियों को सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के अलावा हिमाचल प्रदेश व हरियाणा के सभी जिलों और दिल्ली के उम्मीदवारों को सिपाही फार्मा पद पर भर्ती के लिए बुलाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News