10 साल के बच्चे को मिली दर्दनाक मौत, गले में लिपटी हुई थी प्लास्टिक की स्ट्रिप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 04:03 PM (IST)

हरोली (दत्ता): ऊना जिला के हरोली में 10 वर्षीय बच्चे की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें बंद कमरे में बच्चे के गले में प्लास्टिक की स्ट्रिप लिपटी हुई थी और वह बैड पर पड़ा हुआ था। जानकारी के मुताबिक गांव कांगड़ में मृतक बच्चे जशन के माता-पिता मंगलवार को अपने काम के चलते घर से बाहर थे। जब उसकी मां देर शाम को घर पहुंची तब उसने देखा कि कमरे अंदर से बंद था।

काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला गया तब उसने खिड़की से अंदर की ओर देखा तो वह हैरान रह गई। उसने मदद के लिए आस पड़ोस के लोगों को बुलाया। तब लोगों ने दरवाजा तोड़ा। कमरे के अंदर से कुंडी लगी हुई थी और टीवी चल रहा था। वहीं बच्चे के गले में प्लास्टिक की स्ट्रिप लिपटी हुई थी। घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम के द्वारा जांच की गई।

हरोली थाना प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में इसको एक दुर्घटना ही माना जा रहा है। आशंका लगाई जा रही है कि शायद बच्चे ने कहीं खेलते समय प्लास्टिक की स्ट्रिप गले में डाल ली हो जोकि कही जोर से लग गई और वह लॉक हो गई। जिस वजह से दम घुटने से उसकी मौत हो गई। बुधवार को पुलिस की ओर से मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News